pubg payload helicopter locations


helicopter kaise udta haiआधिकारिक तौर पर 10 अक्टूबर को जारी किया है। तो लेकिन कुछ कूछ स्थान पर इसको 2 दिन के लिए विलंबित किया गया है। game को खेल में अन्य उपलब्ध locations mode तुलना में इस game प्ले पूरी तरह से अलग है। 


Pubg game का डेवलपर्स इस अपडेट के द्वारा game पर बहुत सारे सुविधाएँ लाता है। इस game का आकार लग भग 650MB है। जो डिवाइस पर भिन्न होता है। pubg mobile game 2.0 को नीचे दिए गए लिंक पर से आप लोग download कर सकते हैं  । 


pubg payload helicopter locations है-


payload 2.0 में खिलाड़ी वायु भुमि ओर जल के माध्यम से यात्रा करने ओर दुश्मनों पर हमला कर सकते हैं। तो इसके लिए game डेवलपर्स ने वाहनों को संशोधित किया तो इस खेल पर डेवलपर्स कूछ नए 

वाहनों को परिचय दिया गया है। 


लेकिन वास्तव पर pubg का सामान्य game mode  हामारे पास छोटी गाड़ी UAZ और अन्य वाहन हैं। तो उन लोगों के पास के लिए वाहन के दोनों तरफ पर दो बैरल लगाए जो पानी पर मदद कर सकते हैं। तो इसका अलावा बाहन पर कूछ हथियारों को बाहन पर 

जोड़ा दिया गया है। इन पर उस खिलाड़ी द्वारा पहुँचा जा सकता है । जो भी खिलाड़ी पिछले सीट पर बैठेता है। 

 

 इसे भी पटे़ं- youtube channel subscribe 0 1000


इसे भी पटे़ं- How to Pubg MOBILE-Korean Version Download


इसे भी पटे़ं- pubg unban in india 2020


तो एयर mode से दुश्मनों पर हमला करने के लिए game के डेवलपर्स ने एक UH60 हेलीकॉप्टर और यूएवी नियंत्रकों को जोड़ा। यूएवी नियंत्रक एक उपकरण है। जिसके उपयोग से दुश्मनों पर हमला करने के लिए एक छोटे लाल क्षेत्र बनाने के लिए यूएवी नियंत्रन करने के लिए किया जाता है। UH60 हेलीकॉप्टर में एक हथियार होता है । जिसे बैकसीट पर टीममेट द्वारा संचालित भी होता है। 

इसे भी पटे़ं- moto g5s plus pubg mobile 18 kills 4


UH60 हेलीकॉप्टर केवल कुछ विशिष्ट क्षेत्रों पर उपलब्ध हैं।  payload 2.0 update 4 स्थान हैं जहां  से आप पा सकते हैं कि ये यूएच 60 हेलीकॉप्टर नीचे दिए गए हैं।


PUBG पेलोड 2.0 में UH60 हेलीकाप्टर स्थान 4 update:-


 पूर्व पोस्ट स्थान


 पायलट प्लाजा


 फ़ैक्टरी


मजबूत पकड़


पूर्व पोस्ट स्थान पर आप कंटेनर बक्से के पीछे की ओर इस UH60 हेलीकाप्टर को पा सकते हैं।  जबकि, पायलट प्लाजा में अगर आप उन इमारतों के सी-बिल्डिंग सेंटर में गए तो वहां एक और UH60 हेलीकाप्टर है।



 तीसरा स्थान फैक्ट्री बैक साइड एरिया है और फाइनल स्ट्रॉन्ग होल्ड लोकेशन है यहां आप दो UH60 हेलीकाप्टर देख सकते हैं।  एक सामान्य रूप से उपलब्ध होगा और दूसरे को आधार से बाहर आने में कुछ समय लग सकती है। 


Post a Comment

Previous Post Next Post