pubg unban in india 2020

pubg unban in india 2020-pubg user के लिए बहुत जारी खुशखबरी है। pubg फिर से आ रही है। एक latest news आप लोग के pubg अभी तोक google play store पर pubg game को फिर से देखाई देगा।

आप सभी लोगों फिर से google play store से pubg को download कर सकते हैं। pubg आने के बाद आप लोग pubg को india पर खेल सकते हैं।
pubg आने तो समय तो लग सकता है। आप को तो अब तो इंतजार तो करने पड़ता है।

pubg unban in india-pubg user

pubg unban in india होने बाला है। ओर pubg game आप लोग भी बहुत जल्दी खेल पाएंगे। pubg आने के बाद आप लोग pubg को india पर खेल सकते हैं।pubg आने तो समय तो लग सकता है। आप को तो अब तो इंतजार तो करने पड़ता है। ओर कूछ समय में pubg unban in india होने बाला है। india पर आने बाला है ।

आप सभी लोगों को में बातों दू कि india में pubg को सरकार ने बंन्द किया गया था। हामारे देश security के लिए बंन्द किया । india में data security china app या products ban किया गया था। ओर इसमें pubg game भी था। लेकिन pubg game तो पुरा game china नाही था। लेकिन इस pubg game तो South Korea ने बताया गया था। tensent china company था।
तो इस लिए india पर pubg game को करने पड़ा था

pubg game lunch date 


15-Nov से google play store पर आ जायेगा। 


आज के जानकारी आप सभी लोगों को अच्छी लगती है। तो मेरे इस जानकारी को आप लोग भी शेयर कर सकते हैं। ताकि दुसरे को पता जलसा के। 

Post a Comment

Previous Post Next Post