mobile se blogging kaise kare

mobile se blogging kaise kare कैसे करते हैं

mobile se blogging kaise kare आज आप सभी को बाताने बाला हु आप लोगों के पास computer या laptop नहीं है। तो आप लोग आपने mobile se blogging kaise kare कर सकते हैं।


अगर आप सभी लोगों को पता नहीं है। mobile se blogging करते हु । आप लोग को मेरी बात आप लोग यकीन नहीं होगा। में एक आपने mobile से blogging करता हूँ। जो mobile से blogging  करने के लिए app का इस्तेमाल करते हैं। 


तो चलिए हाम जानते हैं। mobile se blogging kaise kare। ओर किन किन चीजों को जरुरत होगा।

आप सभी को लोगों को important है। 


  1. एक mobile
  2. Internet
  3. Google AdSense app
  4. photo editor app
  5.  quick edit app app

kya mobile se blogging kar sakte hai


आप लोगो को इन 5 जीच को जरूरत होगा। ओर आप लोग आपने mobile से आसानी से mobile से blogging कर सकते हैं। ओर आप लोग पैसे कमा सकते हैं। 


तो आप सभी को आपने mobile का एक Browser को select करने होगा। ओर आप लोग uc Browser, opera Browser आप लोग कैसे भी Browser को आप लोग use कर सकते हैं। 

 इसे भी पटे़ं-how to link my website to other websites


Mobile से blog के लिए post कैसे लिखी है। 


Frends mobile से blogging करने के आसान तरीका है। आप सभी लोगों को blogger के app को आप लोग भी मदद ले सकते हैं  । या तो आप लोग Microsoft word का मदद ले सकते हैं । तो इन दोनों app बहुत फेमस है आप लोग मदद ले सकते हैं। 

Blog के post को लिखने के लिए  । 


Mobile se template edit कैसे करते हैं। 


तो Frends आपका site blogger पर है। तो आप लोग Mobile se template edit कैसे करते हैं। तो इस काम तो आसान नहीं होगा। इसके लिए आपको  quick edit app app को मदद लेने होगा। तो आपको सभी को google play store पर मिल जाएगा। 


अगर आप सभी लोगों को मेरी मदद जाइते है। हाम को इस post sms दे सकते हैं। 

ओर आप सभी को जानकारी भी अछा लगता है। तो मेरे इस post को आप लोग शेयर कर सकते हैं। ताकि मेरे इस post दूसरी को भी लाभ हो सकता है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post