Can I login my binary account in another mobile


में आज आप सभी को बाताने बाला हु Can I login my binary account in another mobile आप लोग भी जानते हैं कि mobile से होता है कि सबसे पहले आप सभी लोगों को binary website पर आपको एक account बनाने होगा। तो आप लोग को पता नहीं है account कैसे बनाते हैं तो मैं आप सभी को बताने वाला हू। 

सबसे पहले आप को binary website या app पर register करना होगा फिर उसके बाद आपको एक option नजर आयागा आपको उस option पर click करने होगा आपको register करने के लिए आप अपने email देने होगा आपको एक password से register bottom पर click करने होगा ओर उस बाद आपको payment details देने होगा यह से आप लोग पैसे लगा के आप लोगो को पैसे कमा सकते हैं।

binary app या website,

आप सभी लोगों को पता ही होगा एसे पर पैसे investment करके भी आप लोग पैसे कमा सकते हैं  । आप लोग ऐसे binary app से पैसे कमा सकते है। binary app पर online आप लोग trending कर सकते हैं। ओर ऐसे app से आप लोग आपने Bank account पर transfer कर सकते हैं। आप लोग भी binary app को use कर सकते हैं। 


ओर buy पर click करते तो उस आप लोग खरिद लिए ओर आप लोग आप कोई भी sell करने जाहिए तो आप लोगों को sell के option पर click करने होगा ओर आप से जो कोई भी खरिद लिए  तो वही आपको पैसे देदे गा ओर आपका binaryaccount आ जाएगा। 


आप सभी लोगों को मेरी जानकारी आपको अछा लगा तो मेरे pos को शेयर कर सकते हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post