Product को Pramote कैस तरह से-

how to product pramote
how to product pramote कैस तरह से-


 आप लोगों को Join करने पड़ता है। तो आप आप लोग affiliate program Join करने के लिए बहुत जारी online website है। online पर affiliate program जारी है। आप लोग जहाँ से भी Join कर सकते हैं। इसके लिए आपको Join करने के लिए आपको पैसा नाही देने पड़ता। ओर जारी free है। आप लोग भी Affiliate marketing Join कर सकते हैं। ओर इस से आप लोग अच्छे पैसे कम सकते हैं। एक ओर खास बात है । 

कि आप लोग ने Affiliate marketing  पैसे के कोई भी limit नही है । Affiliate marketing कोई भी एक products की आप pramote करते तो आप के द्वारा pramote किए गए link से कोई भी लोगों ने आपका उस products को खरीदता है । तो आप को उसे products का आप कमीशन 5-10% मिलती है। आप लोगो को एक अच्छा products की Select करने है। जब भी आप लोग Affiliate marketing में join करते हैं। तो company से आपको बहुत जारे products को promot करने के लिए देते हैं। आपको उन चीज़ों चुनना हैं। ताकि लोगों के बहुत काम का हैं।

 Example- आप भी जानते हैं। आज कल बहुत जारी Smartphone भी  है। आप लोग ने  

Smartphone कम कीमत पर फीचर्स बहुत ज्यादा अछा आप लोग उस Smartphone को खरीदेगे आपको कमीशन मिलेगा है। आप लोगो को उस तरह भी Select करने होगा जिसमें कम खर्च में ज्यादा फायदा मिल सकते हैं। 


Product को Pramote कैस होता है-


आप लोग किसी भी Product को Pramote बेजने के लिए आपको ऐसे जगह पर अपने Product की जहाँ पर लोग भी ज्यादा आता है। आपको ऐसी एक blog  या website आपको ऐसी तरह आपको उपयोग करना पड़ेगा। ओर उस के बाद लोग आ के आपको Product Select करगे है। 


 ओर इसके लिए आप लोग ने social media,YouTube, website ओर watsapp के साहारा आप लोग ले सकते हैं । एसे जागो पर आप लोग शेयर करके आप लोग Traffic बढ़ा सकते हैं। ओर आपने Product को बेचने सकते हैं। Affiliate 

Product को आप लोग pramote करने के लिए बहुत सारे Affiliate Product में option होता है। 

 

 

Product को Pramote करने के लिए


Affiliate Product को आपको जल्दी से बेजने के लिए बहुत जारी जरूरत होगा है। आपको kayword से बहुत अधिक search होती है तो आप लोग बहुत जल्दी आपने Product को Pramote कर सकते हैं। 

ओर इसलिए आप लोग Google के kayword tool है आप लोग उपयोग कर सकते हैं। जिससे आपको पता चलेगा कि kayword tool Product को Pramote कर सकते


अगर किसी भी Affiliat Marketing के Programe Join होने के बाद आप को कम से कम 

पैसे ज्यादा देने बाले है। ओर डिमांड भी ज्यादा है । ओर उस Product link यह को copy करने के बाद आप को किसी भी प्लेटफॉर्म पर Traffic ज्यादा आता है। उस पर आप  copy link को शेयर करके देजिए ओर आप का link से कोई भी सामान खरीदता है। तो आपको कमिशन मिलेगा ओर लग भग 5-10% कमिशन मिलेगा है।।


मेंरे इस जानकारी आप सभी लोगों के से लगा हामी आप लोग coment कर सकते हैं। में इस तारीके जानकारी आप लोगो के साथ में शेयर करुगें तो..? 


Post a Comment

Previous Post Next Post